Himanshi Khurana (हिमांशी खुराना) Lifestyle, Husband, Age, Family & Biography in Hindi

Himanshi Khurana (हिमांशी खुराना) Biography in Hindi

दोस्तों आज की हमारी पोस्ट है बिग बॉस सीजन 13 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के लाइफ स्टाइल और Biography के बारे में तो चलिए शुरू करते हैं.
1. सबसे पहले बात करते हैं इनके फुल नेम की तो वो है हिमांशी खुराना और हिमांशी प्रोफेशन से एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर हैं.


Himanshi Khurana (हिमांशी खुराना) Biography in Hindi
2. अगर बात करें इनके फिजिकल ओवरव्यू की तो इनकी हाइट है लगभग 5 फुट 4 इंच और इनका वेट है लगभग 50 किलो.
3. हिमांशी की फिगर मेजरमेंट्स हैं 34-27-35
Himanshi Khurana (हिमांशी खुराना) Biography in Hindi
4. इसके बाद दोस्तों बात करते हैं इनकी डेट ऑफ बर्थ (DOB) के बारे में तो हिमांशी का जन्म 27 नवंबर सन 1991 को पंजाब के किरतपुर साहिब में हुआ था और फिलहाल उनकी उम्र 27 साल है.(2019 में).
5. हिमांशी की आँखों का रंग ग्रेयीस ग्रीन और इनके बालों का रंग ब्राउन है.
Himanshi Khurana (हिमांशी खुराना) Biography in Hindi
6. अगर बात करें हिमांशी के रिलीजन की धर्म से वो हिंदू हैं और इनकी राष्ट्रीयता इंडियन है.


7. अब चलते हैं हिमांशी के कैरियर की तरफ तो दोस्तों हिमांशी ने अपने कैरियर की शुरुआत 2010 में एक म्यूजिक वीडियो के साथ की थी जिसका टाइटल था जोड़ी, हिमांशी की पहली मूवी थी “जीत लेंगे जहान” जो कि 2012 में रिलीज हुई थी और अगर बात करें हिमांशी के सिंगिंग कैरियर की तो हिमांशु ने अपना पहला गाना 2018 में गाया था जिसका टाइटल था हाई स्टैंडर्ड और फिलहाल हिमांशु ने बिग बॉस के सीजन 13 में एक कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की है.
Himanshi Khurana (हिमांशी खुराना) Biography in Hindi
8. दोस्तों अब बात करते हैं हिमांशी की family के बारे में तो इनकी मां का नाम है सुमित खुराना और उनके father का नाम है कुलदीप खुराना, इसके अलावा उनके दो भाई हैं जिनके नाम है हितेश खुराना और अपरमदीप खुराना.

9. अब चलते हैं हिमांशी के Favorite और Hobbies की तरफ तो दोस्तों हिमांशी के फेवरेट हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स एंड रॉबर्ट डाउनी जूनियर, इसके अलावा इनकी फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में शामिल हैं करीना कपूर और परिणीति चोपड़ा, हिमांशी के फेवरेट सिंगर बब्बू मान, गैरी संधू और दिलजीत दोसांझ. और अगर बात करें हिमांशी के Favorite Food की तो इसमे शामिल है पराठा एंड दाल मखनी और इनके Favorite Colors ब्लैक, गोल्डन एंड रेड हैं. हिमांशु की Hobbies में शामिल हैं मूवी देखना और Books पढ़ना.

10. बात करें इनके Marital Status की तो फिलहाल हिमांशी Unmarriad हैं और अगर हिमांशी के Affairs और Boyfriends की बात करें तो इनका नाम पंजाबी सिंगर और एक्टर एमी विर्क के साथ जुड़ चुका है और ऐसी खबरें भी आई थी कि इन दोनों ने सगाई भी कर ली है.
11. अगर बात करें हिमांशी के House की तो हिमांशी अपनी Family के साथ लुधियाना में रहती हैं.
Himanshi Khurana (हिमांशी खुराना) Biography in Hindi
12. पोस्ट के अंत में बात करते हैं हिमांशी के Cars Collection के बारे में तो दोस्तों हिमांशी के पास है बीएमडब्ल्यू की 6 सिरीज़ कार कीमत जिसकी कीमत है लगभग 65 लाख रुपए.
अगर आपको यह जानकारी पसंद आई तो इसे शेयर जरूर करें, धन्यवाद.


यह भी पढें –
[BEST] Suvichar in hindi with Image wallpaper

2 thoughts on “Himanshi Khurana (हिमांशी खुराना) Lifestyle, Husband, Age, Family & Biography in Hindi”

Leave a Comment