A Fastest Growing Hindi Blog

29 अप्रैल 2019

दुनिया के 3 सबसे अनोखे प्रेमी जोड़े

वो कहावत है ना कि प्यार अंधा होता है और प्यार रंग-रूप या सौंदर्य देखकर नहीं किया जाता. हर कोई किसी न किसी से प्यार करता है लेकिन कुछ जोड़ियाँ इतनी अजीबोगरीब होती हैं जिसका कोई अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता. आपको यह जोड़ियां अजीब लग सकती है पर उन लोगों को एक दूसरे से कोई शिकायत नहीं है. ये लोग एक दूसरे को लेकर काफी खुश होते हैं और आज हम कुछ ऐसी ही जोड़ियों के बारे में बात करेंगे जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

1 - Sanele Masilela and Helen Shabangu


यह बहुत ही अजीब जोड़ी है जिसमें दूल्हा 9 साल का और दुल्हन 62 साल की है. हेलेन का पति और 5 बच्चे थे बावजूद उसके उन्होंने 9 साल के सेनेल से शादी कर ली और लड़के ने यह दावा किया था कि उसके मृत पूर्वजों ने उन्हें हेलन से शादी करने के लिए कहा. लड़के के परिवार ने इस बात को स्वर्ग से भेजे गए एक संदेश के रूप में ले लिया और उसकी हेलन से शादी करवा दी.

2 - Anton Kraft and China Bell


ये इस दुनिया में एकमात्र ऐसी जोड़ी है और यह बहुत ही दुर्लभ प्रकार की है. यह एक विचित्र जोड़ी है जिसमें 4 फीट का आदमी 6 फीट 3 इंच लंबी एक ट्रांसजेंडर महिला से शादी कर लेता है. एंटन एक वेट लिफ्टिंग चैंपियन हैं और उनकी पत्नी का जन्म एक पुरुष के रूप में हुआ था हालांकि उन्होंने अपने आप को इस कदर बदल लिया कि अब वह बिल्कुल एक महिला की तरह दिखती हैं. इस अविश्वसनीय जोड़ी को देखकर लगता है कि प्यार की कोई सीमा नहीं है और यह रंग-रूप की कोई परवाह नहीं करता.

3 - Gabriela and Victor Peralta


गबरीला और विक्टर दोनों ही काफी अजीब और अविश्वसनीय इंसान हैं और उनकी जोड़ी भी अजीब है. यह ऐसी जोड़ी है जिसके शरीर का अधिकांश हिस्सा टैटू से भरा पड़ा है. विक्टर के शरीर का 90 प्रतिशत हिस्सा टैटू से भरा हुआ है और गबरीला के शरीर के 65 प्रतिशत हिस्से पर टैटू हैं.
Share:

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें

LIKE US ON FB

Popular Posts