A Hindi Blog About Motivation,Earn Money Online and New Technology

9 Aug 2017

RELIANCE JIO 4G ROUTER Review in Hindi

दोस्तों सबसे पहले स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर अगर आप RELIANCE JIO 4G ROUTER को लेने का विचार बना रहा है तो आप बिलकुल सही जगह पर आये है। मै RELIANCE JIO 4G ROUTER को लगभग 6 महीने से Use कर रहा हु और मै इस Router की Performance से पूरी तरह संतुष्ट हु और आज इस Review में मै आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देने जा रहा हु की इस राऊटर की क्या खास बात है और कहा पर कुछ कमी रह गयी है।

jiofi 3 review

तो आइये सबसे पहले एक नज़र डालते है RELIANCE JIO 4G ROUTER के Technical Detail की -
RELIANCE JIO 4G ROUTER Review in Hindi

Technical Details के बाद अब बात करते है इसके Design और Look की, RELIANCE JIO 4G ROUTER की Images आप इस आर्टिकल में देख सकते है साथ ही यह बहुत ही हल्का और छोटा है जो आसानी से आपकी किसी भी Pocket में आ सकता है इसीलिए मै जब भी ट्रेवल करता हु ये हमेसा मेरे साथ रहता है। 



यह लगभग 1 से 2 घंटे में पूरी तरह चार्ज हो जाता है और एक बार पूरा चार्ज होने के बाद आसानी से 7 से 8 घंटे निकाल सकता है। इसलिए अब अगर आप ट्रेवल कर रहे है और आप लैपटॉप पर इन्टरनेट Use करना कहते है तो अब आप महज़ एक बटन Press कर यह आसानी से कर सकते है। 
reliance jio customer review

इन्टरनेट स्पीड की बात करे तो अगर आपने इससे केवल एक डिवाइस कनेक्ट की है तब इसकी स्पीड बहुत ही शानदार है लेकिन 3 या उससे ज्यादा डिवाइस एक साथ कनेक्ट करने पर आपको Low Speed का सामना करना पड़ सकता है और साथ ही यह थोडा हीट भी हो सकता है।


jiofi specification

खूबियाँ -

कम वजन और शानदार डिजाईन
स्क्रेच प्रूफ
शानदार LED इंडिकेशन
शानदार बैटरी बैकअप
शानदार इन्टरनेट स्पीड
सपोर्ट SD कार्ड जिससे ये इमरजेंसी पेन ड्राइव की तरह भी काम कर सकता है

कमियां -

केवल Reliance JIO Sim पर ही काम करता है

तो ये था RELIANCE JIO 4G ROUTER का हिंदी Review, मेरे अनुसार India में इस समय मौजूद सभी Routers में यह Best है इसलिए अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना चुके है तो ज्यादा सोचिये मत निचे दी हुई Buy Now लिंक पर क्लिक कीजिये और अपना आर्डर दीजिये। 




Tags - 
#jiofi specification
#reliance jio customer review
#jiofi 3 review
#reliance jio 4g review

You May Also Like
loading...

Share:

3 comments:

  1. amit bhai kafi accha bataya apne

    ReplyDelete
  2. बेहतरीन लेख ... तारीफ-ए-काबिल ... Share करने के लिए धन्यवाद!! :)

    ReplyDelete

LIKE US ON FB