इस राखी उठाये Amazon Coupons से बेहतरीन ऑफर्स का लाभ

भाई बहन के पवित्र पर्व रक्षाबंधन को लेकर बाजार सज गए हैं। हर जगह रंग बिरंगी राखियों की चमक है। महिलाएं अपने भाई की कलाई को सजाने के लिए बेहतरीन और सुंदर राखियों की ओर आकर्षित हो रही हैं। लेकिन जहां बाजारों में राखी के पर्व की धूम है तो वहीं ऑनलाइन मार्केट में भी इसका खासा क्रेज देखा जा रहा है। अगर बात अमेजन की करें तो यहां भाई बहन के इस खूबसूरत पर्व को मनाने के लिए कई तरह के अच्छे विकल्प और ढेर सारे ऑफर्स मौजूद है। जिसका लाभ उठाकर आप इस राखी के त्यौहार को और मजेदार बना सकते हैं। बता दें कि अमेजन पर आप amazon coupons के जरिए आकर्षित राखिंयों को अपना बना सकती हैं|

राखी कोम्बो ऑफर (Combos Offer)

राखी कोम्बो ऑफर के जरिए आप एक सेट के साथ तीन बेहद ही सुंदर और आकर्षक राखियों को अपना बना सकती हैं और वो भी महज 53% की भारीभरकम छूट के साथ। जिसके बाद आप कोम्बो ऑफर में 800 रुपये की राखी को 53 प्रतिशत के ऑफर के बाद केवल 379 रुपये में अपना बना सकते हैं।

25%से 75% की भारी छूट

बता दें कि अमेजन इस रक्षाबंधन ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई तरह के कूपन लाया है। जिसमें राखी के सभी आइटम पर 25%से 75% की शानदार छूट दी जारी है। इसमें पल्स राखी, बच्चों वाली राखी, भाईया और भाभी राखी, धार्मिक राखी, सिल्वर राखी, स्टोन वाली राखी, बाजूबंध राखी और रुद्राक्ष वाली राखी भी शामिल है। यही नहीं इस दौरान राखी के त्योहार से जुड़े आरती के सामान पर भी शानदार ऑफर दिया जा रहा है। बता दें कि सिल्वर थाली और पूजा के हर आइट्म पर भारी ऑफर अमेजन दे रहा है। इस दौरान ग्राहक 99 रुपये से लेकर 699 के राखी आइटम एक शानदार प्राइस पर खरीद सकते हैं।

नामी ब्रांड की है सभी राखियां

बता दें कि अमेजन अपने इस राखी कूपन के जरिए कई तरह के ब्रांड राखियों पर छूट दे रहा है। जिसमें TOKENZ, Indigifts, HOT AND BOLD, सुKKHI और Gashitaram जैसी कई तरह की कंपनियों की राखी शामिल है। जो कि बेहतर क्वालिटी और शानदार डिजाइन के बाद ग्राहकों के लिए बाजार में उतारी गई है।

इस रक्षाबंधन करें कुछ खास

जी हां इस रक्षाबंधन कुछ मीठा हो जाए, अपनी इस टैग लाइन के जरिए Cadbury Celebrations के कई प्रोडेक्ट अमेजन पर किफायती कीमत पर मिल रहे हैं। वहीं इसके अलावा कई और ब्रांड भी राखी के त्योहार पर आपके जीभ के स्वाद को और टेस्टी बनाने के लिए अमेजन पर मौजूद है, जो आपके इस पर्व को बेहद ही खास बना सकते हैं। बता दें कि अमेजन कूपन के जरिए Cadbury और बाकी ब्रांड के प्रोडेक्ट्स पर करीब 10% से लेकर 66% तक की छूट दी जारी है। इसमें Solimo Premium Almonds, Tulsi Walnut Kernels, Naturally Yours Flax Seed, Ancy Natural Kashmiri Walnuts और Regency Chia Seeds आकर्षक छूट के साथ मिल रहे है।

तो अगर आप अपने इस राखी के पर्व को यादगार बनाना चाहते हैं और अपनी बहन को उपहार देना चाहते हैं तो अमेजन पर आकर्षक कीमत पर ढेर सारे गिफ्ट हैं जो आकर्षक होने के साथ-साथ बेहतर क्वालिटी भी आपको देते हैं। दूसरी ओर अगर आप एक अच्छी बहन की तरह अपने भाई की लंबी उम्र के लिए उसे सुंदर सी राखी बांधना चाहती है। तो अमेजन आपकी हर ख्वाहिश को पूरा करेगा। तो बिना वक्त गवाएं अमेजन के ऑफर कूपन का लाभ उठाएं और इस रक्षाबंध को बेहद खास और यादगार बनाए।

Leave a Comment