जल्द आ रहा है सलमान खान का नया Smartphone Brand – Being Smart

जल्द आ रहा है सलमान खान का नया Smartphone Brand – Being Smart

Smartphone Brand - Being Smart
सलमान खान ने साल 2007 में अपने Charitable Clothing Brand “Being Human” की शुरुवात की थी और अब Being Human की सफलता के बाद सलमान खान Smartphone Market में अपना हाथ आजमाने जा रहे है।


हलाकि सलमान काफी पहले से ही Smartphone Market में आना चाहते थे लेकिन कुछ समस्याओं के कारण उनका Plan Delay हो गया लेकिन अब उनका नया Smartphone Brand “Being Smart” मैदान में उतरने को तैयार है। 
माना जा रहा है की सलमान की Being Smart Team में Samsung and Micromax के पुराने Leaders है जो की सलमान के लिए Market में जगह बनाने में मददगार साबित हो सकते है।
Being Smart का कहना है की उनके शुरुवाती Smartphone Middle Class Market के लिए होंगे। 
सलमान फ़िलहाल अपने नए Smartphone Brand के लिए Investors की तलाश में है, कहा जा रहा है की Being Smart के Phone Android Operating System में होंगे जिनकी कीमत 20000 रूपये से कम होगी। 
सलमान खान के Being Smart को Market में जगह बनाने के लिए बड़े Smartphone Brand जैसे – Vivo, Oppo, Xiaomi, Lava, Micromax से कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ेगा क्योंकि ये सभी Brand भारतीय Smartphone बाजार में अपना दबदबा बना चुके है लेकिन सलमान की Fan Following उनके जरूर काम आएगी। 


Being Smart भी Being Human की ही तरह एक Charitable संस्था होगी जिसका Profit सामाजिक कार्यो के लिए किया जाएगा। 
शुरुवात में Being Smart के Smartphone को Online बेचा जाएगा और बाद में इसे Offline भी बेचने की शुरुवात कर दी जाएगी। Being Human के Store में भी Being Smart के Smartphone Available रह सकते है। 
फ़िलहाल Being Smart के Launch होने की कोई Date तय नही है लेकिन Phone के बाज़ार में इसी साल के अंत तक आने की उम्मीद है। 
Being Smart पहला Smartphone होगा जिसकी संस्था के Owner कोई Bollywood Actor होंगे। 
हलाकि सलमान के Fans के कारण उन्हें Market में अपना Smartphone Launch करने में कुछ मदद मिलगी लेकिन Phone में बेहतरीन Features होना बेहद जरूरी है क्योंकि Market में मौजूद बड़े Smartphone Brand कम Budget में बेहतरीन Features वाला Phone दे रहे हैं। फिलहाल Being Smart Smartphone के Features के बारे में कोई जिक्र नही किया गया है। 


Source – ET
Tags-
#Being Smart hindi
#Technology news hindi
#salman khan hindi
#being human
#upcoming smartphone

You May Also Like
loading…

Leave a Comment