A Hindi Blog About Motivation,Earn Money Online and New Technology

24 दिस॰ 2016

Bloggeramit.in एक वर्ष पूरा, बीते वर्ष के सफ़र पर एक नज़र

Hello, Friends सबसे पहले तो आप सभी को क्रिसमस की बधाई सौभाग्य से आज के ही दिन हमारे ब्लॉग Bloggeramit.in का भी एक वर्ष पूरा हो रहा है आज से ठीक एक वर्ष पहले यानि 25 दिसम्बर 2015 को मैंने ये ब्लॉग Publish किया था और ये मेरा पहला Hindi Blog था और अब तक का सबसे सफल भी ☺, लेकिन अभी सिर्फ शुरुवात है और आगे बहुत लम्बा सफ़र तय करना है और आप लोगो का ऐसा ही साथ बना रहा तो सब कुछ Possible है, Bloggeramit के सभी Regular Visitors को इसके लिए दिल से शुक्रिया।

Bloggeramit Birthday


आज मै आपके साथ Share करने जा रहा हू Bloggeramit.in का अब तक का सफ़र जो मैंने आप से अभी तक Share नही किया तो आइये डालते है एक नजर अब तक के सफ़र पर -



1 - गूगल सर्च इंजन में Number 1 Position
Bloggeramit.in आज बहुत से Keyword (वो Word जो आप Google में सर्च करते है) के लिए Number 1 Position पर Rank कर रहा है जिसमे से एक Keyword जिसे Google ने Number 1 के साथ-साथ Featured snippets search के लिए भी Select किया है वो है How to Activate DND in hindi , Featured snippets search Result में Google उस Article या Post को Select करता है जो उस Topic पर Number 1 हो और Search किये गए Keyword की सारी जानकारी देता हो। 

bloggeramit.in

2 - Facebook Page पर 700+ Likes 
Bloggeramit के Facebook Page को अब तक 700 से ज्यादा लोग पसंद कर चुके है और रोजाना कुछ नए लोग पसंद भी कर रहे है हलाकि मैंने ये Facebook Page, Blog बनाने के कुछ महीने बाद बनाया था। 
अगर अपने अभी तक हमारा Page Like नही किया है तो Please इसे Like कर ले ताकि हमारी कोई भी नई पोस्ट आपको Facebook पर ही मिल सके। 


Bloggeramit Facebook page



3 - IndiBlogger Status

ये मेरे IndiBlogger का latest Status है, IndiBlogger एक Indian Website है जिसमे India के लगभग सभी Blogger मौजूद है और IndiBlogger उन्हें Compare करके Points देता है। हलाकि मेरे IndiRank Points 79 (100 में से) हो चुके थे लेकिन Last Month Blog पर ज्यादा Active न हो पाने के कारण ये 70 हो गए। 



4 - सबसे बड़ा Achievement Alibaba Group से Partnership
मेरे Blogging Career का अब तक का सबसे बड़ा Achievement है Alibaba Group जो की UCNews, UCBrowser जैसी अनेक बड़ी Company के Owner है के साथ Partnership होना और अच्छी बात ये थी की Alibaba Group ने खुद अपनी तरफ से ये पहल की और मुझे Partnership के लिए Invitation दिया और मेरे Blog Post को UCNews के लिए Select किया अब आप चाहे तो मेरी सभी पोस्ट अपने Smartphone पर UCNews Download कर भी पढ़ सकते है। 

Follow Bloggeramit.in on UCnews - Click Here 

5 - अब तक कुल PageView -
कुल PageView की नजर से देखे तो मेरे अनुसार मैं इसे बहुत बड़ी सफलता तो नही मानता लेकिन हाँ आज की स्थिति देख कर ऐसा जरूर लगता है की ये PageView जल्द ही तेज़ी से बढ़ने वाले है क्योकि अब Bloggeramit.in में सबसे ज्यादा Visitors Google से आते है और रोजाना तेजी से बढ़ रहे है। 

Bloggeramit.in में अब तक के PageView 85000+ है और जल्द ही 100000+ होने जा रहे हैं। 

Bloggeramit.in

तो ये था Bloggeramit.in का बीते 1 साल का सफर लेकिन फिर से कहूंगा की ये सिर्फ शुरूआत है और अभी बहुत आगे जाना है लेकिन इसके लिए मुझे आपके प्यार और सहयोग की जरूरत है कृपया ऐसा ही प्यार और सहयोग बनाये रखें और मैं आपसे वादा करता हु आपको Motivation, Technology और Earn Money Online पर एक से बढ़कर एक Article देता रहूँगा और जल्द ही हम India के Top Hindi Blogs में से एक होंगे। 



Tags -
#Bloggeramit.in Anual Report
#Bloggeramit Status

You May Also Like
loading...
Share:

6 टिप्‍पणियां:

LIKE US ON FB