Bloggeramit Achievements June 2016

Bloggeramit.in की जून 2016 की उपलब्धियां

Bloggeramit
नमस्कार दोस्तों आज मै पहली बार अपने ब्लॉग की कुछ उपलब्धियां आपके साथ शेयर कर रहा हु। मैंने जब दिसंबर 2015 में अपने ब्लॉग की शुरुआत की थी उसके कुछ समय बाद तक मै अपना पूरा समय अपने ब्लॉग को नहीं दे पा रहा था लेकिन फरवरी 2016 से मै Full Time ब्लॉगिंग कर रहा हु और उसी का नतीजा है  की यह ब्लॉग आज एक अच्छी Position में है और आशा करता हु की आगे भी ऐसे ही चलता रहेगा। 


आज मै जितनी भी Achievement आपके साथ शेयर करने जा रहा हु वो सभी मेरे ब्लॉग के Readers यानि आप लोगो के सहयोग से ही है। मै कोशिश करता हु की अपने Readers को अच्छी से अच्छी जानकारी Provide कराता रहु जो उनके काम आ सके और अभी तक इस काम में सफल भी रहा हु और आगे भी आपको Motivation , तकनिकी जानकारी और ऑनलाइन पैसे कमाने की नयी जानकारी देता रहूँगा। 
तो आज की इस पोस्ट में मै आपके साथ अपने ब्लॉग की उन उपलब्धियों को शेयर करूँगा जिसे Bloggeramit.in ने जून 2016 में पूरा किया है। 

1 – Alexa Rank – 

Bloggeramit
Bloggeramit.in की Alexa rank जून 2016 में इंडिया में 53740 और पुरे वर्ल्ड में 716891 है जो तेजी से कम हो रही है। 
मेरा Next Target अपने ब्लॉग की Alexa Rank, इंडिया में 50000 के अंदर लाना है जो कुछ ही दिनों में आ जाएगी। 
जो लोग Alexa Rank के बारे में नहीं जानते उन्हें मै बता दु Alexa , Amazon Company की एक सर्विस है जिसमे वो Website या blog को उसकी लोकप्रियता के अनुसार रैंक देते है बहुत से Advertiser भी ब्लॉग या वेबसाइट में विज्ञापन देने के लिए सर्वप्रथम Alexa Rank को ही देखते है। 

2 – Daily Page View 1900+ –

Bloggeramit
Bloggeramit.in में अभी तक एक दिन में Highest Page View 1985 और यह Achievement Bloggeramit में जून 2016 में ही पूरा हुआ है। 


मेरा Next Target अपने ब्लॉग का Daily Page View 2500+ करना है और मुझे उम्मीद है यह Target जल्द ही पूरा हो जाएगा क्योकि अब Bloggeramit.in में रोजाना 1000+ Page View आ रहे है। 
 Daily Page View का मतलब एक दिन में देखे जाने वाले Pages से है। 

3 – Monthly Page View 17000+ –

Bloggeramit
मुझे याद है जब मुझे ब्लॉगिंग शुरू किये 2-3 महीने हुए थे तब मेरे ब्लॉग में हर महीने लगभग 3000-4000 Page View आते थे लेकिन आज मेरे ब्लॉग में हर महीने 17000+ Page View आ रहे है और आगे लगातार बढ़ भी रहे है। 
मेरा Next Target अपने ब्लॉग के Monthly Page View 25000+ करना है जो शायद अगले महीने तक ही पूरा हो जाये। 
अगर आप भी एक ब्लॉगर है और आपके ब्लॉग में Traffic कम आ रहा है तो मै आपको ये सलाह देना चाहूंगा की Blog के Traffic में ध्यान न देकर अच्छे से अच्छी Information देने में ध्यान दे Traffic अपने आप आने लगेगा ये मेरा अपना अनुभव है लेकिन पोस्ट लिखते समय Basic SEO का ध्यान जरूर रखे और साथ ही सोशल मीडिया में भी अपनी पोस्ट को Promote करते रहे। 


4 – 500+ Likes in Facebook Page –

Bloggeramit Facebook
Bloggeramit.in के फेसबुक पेज में आपके प्यार और सहयोग से 500 Likes पुरे हो चुके है और फ़िलहाल 600 से ज्यादा लोगो ने हमारे फेसबुक पेज को Like किया है और रोजाना Page Likes बढ़ रहे है। 
आशा करता हु हमारे Facebook Page Likes जल्द ही 1000+ हो जाएंगे। 


अगर आपने हमारा Facebook पेज अभी तक Like नहीं किया है तो आप अभी कर सकते है। फेसबुक पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करे। 
तो ये थी Bloggeramit.in की जून 2016 Achievements अन्य Motivational Stories , तकनिकी जानकारी और ऑनलाइन पैसे कमाने के नए तरीकों को जानने के लिए पढ़ते रहिये Bloggeramit.in

You May Like

loading…

9 thoughts on “Bloggeramit Achievements June 2016”

  1. यह तो आपने बहुत ही अच्‍छी जानकारी दी है। उम्‍मीद करता हूं कि आपका ब्‍लाग ऐसे ही तरक्‍की करता रहेगा और आपकी सफलता की नई इबारत लिखने में काामयाब होगा। आमीन।

    Reply
  2. बिलकुल अमूल जी अभी शुरुआत है और रीडर्स का ऐसा ही सहयोग मिलता रहा तो जल्द ही नई उपलब्धियों के साथ हाजिर हूंगा

    Reply

Leave a Comment